178 KM की रेंज के साथ लांच हुई दमदार Electric Bike, जानिए कीमत और फीचर्स

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Kabira KM 3000
WhatsApp Redirect Button

हमारे देश में आज के समय में बढ़ती इलेक्ट्रिक बाइक के डिमांड के चलते एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च होती जा रही है। आज हम आपको 178 किलोमीटर की लंबी रेंज आकर्षक लुक और सपोर्ट फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताने वाले हैं, जो की बाजार में Kabira KM 3000 के नाम से लांच की गई है। आपको बता दे कि इस शानदार बाइक में हमें सपोर्ट लोक के साथ कई एडवांस फीचर्स मिल जाते हैं तो चलिए इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

Kabira KM 3000 Electric Bike के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले एडवांस फीचर्स के अगर हम बात करें तो आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें सपोर्ट लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर फ्रंट और रियल में डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, कंफर्टेबल सेट,  जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस इलेक्ट्रिक बाइक में दी गई हैं।

Kabira KM 3000 के बैटरी पैक तथा रेंज

Kabira KM 3000

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले बैटरी पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो कंपनी में शानदार परफॉर्मेंस है तो इसमें 12 kW की बीएलडीसी मोटर का उपयोग किया है। इसके अलावा इसमें 4.01 kWh की क्षमता वाली बड़ी बैट्री पैक मिलती है, यह एक बार फुल चार्ज होने पर 178 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है। वही पावरफुल मोटर की बदौलत बाइक 130 किलोमीटर की टॉप स्पीड में चल सकती है।

Kabira KM 3000 के कीमत

अब दोस्तों बात अगर कीमत की करी जाए तो यदि आज के समय में आप सपोर्ट लोक में आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं। वह भी कम बजट में तो ऐसे में आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Kabira KM 3000 इलेक्ट्रिक बाइक एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इस दमदार बाइक को आज के समय में बाजार में केवल 1.63 लाख रुपए एक्सेस शोरूम कीमत पर लॉन्च की है।

Read More:

सिंपल सी दिखने वाले Electric Bike में मिलेगी, 168KM की लंबी रेंज जाने कितनी है कीमत

Ola Electric बाइक को देने करी टक्कर, 250KM रेंज के साथ Hero Electric Bike होगी लॉन्च

178KM की रेंज के साथ लांच हुई, KTM जैसी धाकड़ लुक वाली Electric Bike, जानिए कीमत

Royal Enfield से भी ज्यादा पावरफुल है Revolt RV 400, मिलेगी सिंगल चार्ज में 150KM की रेंज

केवल ₹74,999 में घर लाएं Ola Electric Bike, जानिए बैटरी पैक तथा रेंज

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment