Maruti Suzuki ने लांच किया अपना नया वेरिएंट, Maruti Grand Vitara अब आपके बजट में

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Grand Vitara
WhatsApp Redirect Button

Maruti Grand Vitara: अगर बात करें इस कार की तो मारुति सुजुकी भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय और काफी कम रेंज पर अच्छी मस्कुलर बॉडी शेप वाली कारों को बनाने के लिए विख्यात है या फिर जानी जाती है। मारुति ग्रांड विटारा शेप साइज माइलेज और इंजन इन सभी में एक अच्छी कर साबित हो रही है। जिसे लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और यह का काफी कम कीमत पर मार्केट में बिक रही है।

Maruti Grand Vitara फीचर्स

अगर बात करें मारुति ग्रांड विटारा फीचर्स की तो हम आपको बता दे कि इस कार में एक से एक नई फीचर्स देखने को मिल रही है। जिसे आप काफी पसंद करेंगे तो आई बात करते हैं उनकी फीचर्स की, मारुति ग्रैंड विटारा में बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी मिलने वाली है। साथ ही वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, कनेक्ट कार तकनीकी, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, हवादार सेट, पैनोरमिक सनरूफ और प्रीमियम साउंड सिस्टम मिलने वाला है।

Maruti Grand Vitara इंजन और माइलेज

मारुति सुजुकी ने अपने इस नई कार में दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। जो आपको एक अच्छी राइड और बेहतर एक्सपीरियंस देखने को मिलेगा तो बात करें अगर मारुति ग्रैंड विटारा की इंजन की तो 1490 cc का दमदार इंजन दिया गया है। यह दमदार इंजन 101.64 Bhp की पॉवर और 210 Nm का टॉर्क जनरेट करती हैं।

Maruti Grand Vitara डिजाइन

Maruti Grand Vitara

अगर बात करें मारुति ग्रैंड विटारा की डिजाइन की तो इस कार में काफी स्टाइलिश बॉडी दी गई है। जिससे यह लोगों को अपनी ओर काफी आकर्षित करती है इसमें आगे की ओर एलईडी हेडलाइट दी गई है। इस कार में फ्रंट ग्रील हेडलाइट और काफी स्टाइलिश बंपर से इस कर को बहुत ज्यादा आकर्षित डिजाइन किया गया है।

Maruti Grand Vitara की क़ीमत

अगर बात करें मारुति ग्रैंड विटारा की तो इस कार को मारुति सुजुकी ने भारतीय बाजार में काफी कम रेंज पर लॉन्च की है। जिससे यह लोगों के लिए खरीदने में काफी आसान होगा बात करें अगर ग्रैंड विटारा की कीमत की तो इस कार की कीमत 12 से 13 लाख रुपए के बंपर प्राइस पर लॉन्च किया गया है।

Read More:

सिंपल सी दिखने वाले Electric Bike में मिलेगी, 168KM की लंबी रेंज जाने कितनी है कीमत

Ola Electric बाइक को देने करी टक्कर, 250KM रेंज के साथ Hero Electric Bike होगी लॉन्च

178KM की रेंज के साथ लांच हुई, KTM जैसी धाकड़ लुक वाली Electric Bike, जानिए कीमत

Royal Enfield से भी ज्यादा पावरफुल है Revolt RV 400, मिलेगी सिंगल चार्ज में 150KM की रेंज

केवल ₹74,999 में घर लाएं Ola Electric Bike, जानिए बैटरी पैक तथा रेंज

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment