Scorpio को टक्कर देने लॉन्च हुई Mahindra XUV 200, कीमत जान के हो जाएंगे हैरान

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Mahindra XUV 200
WhatsApp Redirect Button

Mahindra XUV 200: महिंद्रा कंपनी ने फिर एक बार अपने नए वेरिएंट से अपने ही कंपनी के दमदार कार महिंद्र स्कॉर्पियो को टक्कर देने के लिए लांच किया महिंद्र एक्सयूवी 200। आप तो जानते ही होंगे कि महिंद्रा ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी भारत के जाने-माने ऑटोमोबाइल कंपनी में से एक है। जो कि अपने बेहतरीन माइलेज वाली कार और दामदार इंजन और स्टाइलिश कारों के लिए जानी जाती है। उसी को ध्यान में रखते महिंद्रा ऑटोमोबाइल कंपनी ने अपना एक नया वैरिएंट महिंद्र एक्सयूवी 200 को मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। जिसका बॉडी शेप डिजाइन लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है जिसे देख लोग स्कॉर्पियो को छोड़ महिंद्रा एक्सयूवी 200 को खरीदना चाहते हैं। चलिए जानते हैं इस आर्टिकल में इसके दमदार इंजन, कीमत और डिजाइन के बारे में।

Mahindra XUV 200 की फीचर्स

अगर हम महिंद्रा एक्सयूवी 200 की फीचर्स की बात करें तो आपको पता ही होगा कि महिंद्रा ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी अपने कारो के फीचर्स के लिए काफी कुछ करती है। बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी मिलने वाला है। इसके अलावा भी इसमें वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, हेड अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा और बॉस का प्रीमियम साउंड सिस्टम के साथ मार्केट में लॉन्च की गई है।

Mahindra XUV 200 इंजन और डिजाइन

Mahindra XUV 200

अगर महिंद्र एक्सयूवी इंजन की बात करें तो इसमें बोनट के नीचे 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन का प्रयोग किया है। इन दोनों इंजन विकल्प में सिक्स स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ मार्केट में पेश किया गया है। हालांकि महिंद्रा ऑटोमोबाइल कंपनी ने इन इंजनों के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, उम्मीद है कि जल्द ही हमें जानकारी सुनने को आएगी। अगर महिंद्र एक्सयूवी 200 की डिजाइन की बात करें तो केबिन के अंदर नया डिजाइन देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही सेंट्रल कंट्रोल और डैशबोर्ड लेआउट प्रीमियम लेदर सीट के साथ फिनिशिंग देखने को मिल सकता है।

Mahindra XUV 200 की कीमत

महिंद्रा ऑटोमोबाइल कंपनी में एक्सयूवी 200 को एक भौकालिक रूप देते हुए। इसकी कीमत 7 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत रखा है। यह कीमत दिल्ली एक्स शोरूम की कीमत है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment