90KM की माइलेज के साथ Rajdoot बाइक, काफी कम कीमत में बाजार में मारेगी एंट्री

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Rajdoot
WhatsApp Redirect Button

काफी लंबे समय से राजदूत बाइक के लॉन्च को लेकर खबर सामने निकल कर आ रही है। हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से इस बाइक को लेकर आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है। परंतु आए दिन इस बाइक से संबंधित लिख खबर सामने आती रहती हैं। तो यदि आप भी बेसब्री से इस Rajdoot बाइक का इंतजार कर रहे हैं तो चलिए आज मैं आपको Rajdoot बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन, माइलेज तथा इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Rajdoot के सभी फीचर्स

सबसे पहले बात अगर राजदूत बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी इसे काफी हद तक बुलेट को टक्कर देने योग्य क्रूजर लोग प्रदान करने वाली है। वही फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलइडी लाइट्स, दमदार इंजन, फ्रंट और रियल में डिस्क ब्रेक, कंफर्टेबल सेट, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस दमदार बाइक में हमें देखने को मिलेंगे।

Rajdoot के इंजन और माइलेज

Rajdoot

अब बात अगर राजदूत बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज के अगर हम बात करें तो इस मामले में भी बाइक काफी धाकड़ होने वाली है। उम्मीद है कि इसमें 350 सीसी की दमदार इंजन देखने को मिलेगी जो की 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आएगी। यह इंजन दमदार परफॉर्मेंस के साथ ही बाइक में 25 से 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Rajdoot की कीमत और लॉन्च डेट

नया अवतार में आने वाली राजदूत बाइक की कीमत तथा लॉन्च डेट की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि वैसे तो कंपनी ने अभी तक किसी भी प्रकार की जानकारी इस बाइक को लेकर सजा नहीं की है। परंतु कुछ सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट की माने तो भारतीय बाजार में इस दमदार बाइक को कंपनी 2025 में लॉन्च कर सकती है। वही कीमत की अगर बात करी जाए तो इस दमदार भाई को कंपनी काफी बजट रेंज में रखते हुए ₹1,00,000 की कीमत के बीच लॉन्च कर सकती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment