कम बजट वालों की हुई बल्ले बल्ले, मात्र ₹13,000 में घर लाएं, TVS iQube Celebration स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS iQube Celebration
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आपका बजट काफी कम है और कम बजट होने के बावजूद भी आप एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS iQube Celebration इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस वक्त केवल ₹13,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं जिसमें हमें 100 किलोमीटर की लंबी रेंज आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाती हैं, तो चलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

TVS iQube Celebration की कीमत

दोस्तों यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, जिसमें आपको ज्यादा रेंज एडवांस फीचर्स और शानदार लुक भी मिले वह भी बजट रेंज में तो आपके लिए भारतीय बाजार में TVS iQube Celebration इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में मात्र 1.19 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

TVS iQube Celebration पर EMI प्लान

TVS iQube Celebration

तो यदि आप इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना तो चाहते हैं परंतु खरीदने योग्य आपके पास पर्याप्त मात्रा में पैसे नहीं है तो चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आप इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस के साथ EMI पर खरीद सकते हैं इसके लिए आपको केवल ₹13,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर बैंक की ओर से लोन मिल जाएगा इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक 3599 की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

TVS iQube Celebration के परफॉर्मेंस

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी की ओर से दमदार परफॉर्मेंस है, तो इसमें 3.4 kWh की ip67 रेटिंग वाली दमदार बैटरी पैक दी गई है जिसके साथ में 3 kW की मोटर भी मिल जाती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर की लंबी रेंज और 78 किलोमीटर की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment