कॉलेज युवाओं की पहली पसंद बनी 225cc इंजन और स्टाइलिश लुक वाली, TVS Ronin बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Ronin
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप एक युवा हैं और अपने लिए एक स्मार्ट लुक दमदार इंजन और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए टीवीएस की तरफ से आने वाली बजट रेंज में TVS Ronin एक अच्छा विकल्प है। खास बात तो यह है कि इस बाइक को खासकर कॉलेज जाने वाले युवाओं के द्वारा पसंद किया जा रहा है। चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले थे पॉवरफुल इंजन स्मार्ट फीचर्स और इसके कीमत के बारे में विस्तार रूप से जानकारी प्रदान करते हैं।

TVS Ronin के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी स्मार्ट फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसके काफी आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, एलईडी लाइट, फ्रंट और रियर व्हील मे डिस्क ब्रेक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कंफर्टेबल सेट, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस दमदार बाइक में देखने को मिल जाते हैं।

TVS Ronin के दमदार इंजन और माइलेज

TVS Ronin

अब बात अगर टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन तथा माइलेज की बात करें तो कंपनी की ओर से दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 225.9 सीसी का BS6 इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 20.1 Bhp की पावर और 19.5 Nm का टॉर्क देता है। वही बाइक पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ आती है जिसके साथ में हमें 45 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

TVS Ronin की कीमत

अब बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की करी जाए तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में भौकाली लोक दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए बाजार में उपलब्ध TVS Ronin बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे मात्र 1.49 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है, जिसके टॉप मॉडल की कीमत 1.72 लाख रुपये 100 शोरूम तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment