धाकड़ लुक के साथ में आ गई Yamaha FZ-S बाइक, कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Yamaha FZ-S Bike
WhatsApp Redirect Button

Yamaha FZ-S Bike: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली Yamaha कंपनी की आधुनिक बाइक के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो की 55 किलोमीटर के माइलेज के साथ में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो वर्ष 2024 में यह बाइक आपके लिए सबसे खास होगी। जो की एडवांस फीचर्स के साथ में देखने को मिलती है। चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में जानकारी।

Yamaha FZ-S Bike Features

इस बाइक की फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें मल्टी फंक्शन डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में एलसीडी डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। यह बाइक एडवांस फीचर्स के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ में देखने को मिल जाती है। इस बाइक के अंदर दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक के साथ में सिंगल चैनल ABS भी देखने को मिल जाता है।

 

Yamaha FZ-S Bike Engine 

इंजन शक्ति की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस बाइक की इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 149 CC  के bs6 टेक्नोलॉजी के साथ में आने वाले इंजन का इस्तेमाल किया है जो की सिंगल सिलेंडर के साथ में आता है। इस इंजन पावर के साथ में यह बाइक शानदार परफॉर्मेंस और 55 किलोमीटर के माइलेज के साथ में देखने को मिल जाती है। इस बाइक के दोनों टायर ट्यूबलेस है।

Yamaha FZ-S Bike Price

कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट में बजट रेंज के साथ ही लॉन्च किया है। यह बाइक भारतीय मार्केट में अभी 1.40 लाख रुपए के बजट के साथ में मिल जाती है।

Read More:

स्पोर्टी लुक वाली KTM की इस बाइक का Bajaj से हो रहा मुकाबला

Apache RTR 160: Tvs की इस बेहतरीन लुक वाली का जल्द होगा बाज़ार में आगमन

अधिक माइलेज वाली Bajaj की इस बाइक की नयी पेशकश जीत रही है युवाओ का दिल

7 लाख से कम के बजट में आती है Maruti की यह धांसू कार, लग्जरी लूक में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment