Hero ने लांच की भारत की सबसे किफायती Electric Scooter, मिलेगी 85 KM की रेंज

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Electric Flash LX
WhatsApp Redirect Button

यह तो हमारे देश में बहुत से कंपनियों के अलग-अलग कीमत पर इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध है। परंतु आज मैं आपको भारत की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर से रूबरू करवाने वाला हूं जिसे हीरो मोटर्स ने हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Hero Electric Flash LX है जो कि अपने कम कीमत और एडवांस्ड फीचर्स के लिए पॉपुलर हो रही है। चलिए आज मैं आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फीचर्स के बारे में बताता हूं।

Hero Electric Flash LX के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ट्रिप मी, एलइडी लाइट्स, ट्यूबलेस टायर, फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक, सिस्टम कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Hero Electric Flash LX के बैटरी और रेंज

Hero Electric Flash LX

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर का उपयोग किया गया है जिसके साथ में 1.4 kWh की क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक मिलती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 85 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है, वही कंपनी इस पर 3 साल की बैट्री वारंटी भी दे रही है।

Hero Electric Flash LX के कीमत

तो यदि आज के समय में आप सबसे किफायती कीमत पर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको कम बजट में ज्यादा रेंज एडवांस फीचर्स हुआ आकर्षक लुक भी मिल जाए। तो हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Electric Flash LX इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसे मात्र ₹59,640 की कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment