मात्र ₹2267 रुपए की मंथली EMI पर घर लाएं, रिमोट से स्टार्ट होने वाली Okaya Freedom इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Okaya Freedom
WhatsApp Redirect Button

यदि आज के समय में आप धंधा इलेक्ट्रिक स्कूटर बजट रेंज में खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में भारतीय बाजार में Okaya की तरफ से आने वाली Okaya Freedom इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन निकाल दो आपको बता दे कि इस दमदार स्कूटर में कंपनी की ओर से 75 KM की तगड़ी रेंज का एडवांस पिक्चर देखने को मिल जाते हैं। खास बात यह है, कि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल ₹2,267 की मंथली EMI पर अपना बना सकते हैं तो चलिए इसकी कीमत और एमी प्लान के बारे में जानते हैं।

Okaya Freedom के कीमत

सबसे पहले बात अगर स्टैंडर स्कूटर में मिलने वाली कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें बजट रेंज में दमदार बैटरी पैक पावरफुल मोटर और ज्यादा अरेंज के साथ स्मार्ट लुक का इस्तेमाल किया गया है, जो आपके लिए एक बेस्ट विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने स्कूटर को बाजार में मात्र 74,899 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है जो बजट ट्रेन में एक बेहतरीन विकल्प है।

Okaya Freedom पर EMI प्लान

Okaya Freedom

अब बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो कम बजट वाले व्यक्ति आसानी से इसका लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको केवल ₹8000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर 3 वर्ष के लिए लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक मात्र 2267 रुपए की EMI किस्त भरनी होगी।

Okaya Freedom के स्पेसिफिकेशन

चलिए लगे हाथ आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी प्रदान करते हैं। आपको बता दे की कंपनी की ओर से इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार परफॉर्मेंस हेतु 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर का उपयोग किया गया है, जिसके साथ में 1.44 Kwh के की लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाती है। यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 75 से 80 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment