छापरियों की पहली पसंद बनकर उभरी TVS Jupiter Scooter, काफी कम कीमत में खरीदने का मौका

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

जैसा कि आप सब जानते हैं की स्कूटर फैमिली का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो चुका है, हर घर में लोग एक न एक स्कूटर रखते हैं। तो यदि आज के समय में आप भी कम बजट में बेस्ट स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS Jupiter Scooter आपके देख बेहतरीन विकल्प हो सकती है। हालांकि कुछ लोग इसका इस्तेमाल काफी अलग तरीके से कर रहे हैं। चलिए आज मैं आपको TVS Jupiter Scooter के कीमत के साथ-साथ इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताता हूं।

TVS Jupiter Scooter के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर बात करी जाए तो कंपनी ने इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रियर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दी गई हैं।

TVS Jupiter Scooter के परफॉर्मेंस

TVS Jupiter Scooter

अब बात का टीवीएस मोटर्स की तरफ से लांच की गई इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले इंजन तथा माइलेज की बात करी जाए तो कंपनी की ओर से इसमें 109.7 सीसी का पावरफुल इंजन मिल जाता है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ स्कूटर की परफॉर्मेंस काफी बेहतरीन हो जाती है। वही माइलेज की अगर बात करें तो स्कूटर में 48 किलोमीटर की शानदार माइलेज देखने को मिल जाती है।

TVS Jupiter Scooter की कीमत

अब बात दोस्तों कीमत की करी जाए तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली अधिक माइलेज आकर्षक लुक और एडवांस्ड फीचर्स वाली स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए भारतीय बाजार में टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Jupiter Scooter एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की अगर बात करें तो स्कूटर को कंपनी ने बाजार में केवल ₹1,00,000 के कीमत पर लॉन्च कर दिया है। हालांकि स्कूटर अलग-अलग कलर और अलग-अलग वेरिएंट के साथ बाजार में उपलब्ध है।

Read More:

केवल ₹6,000 की डाउन पेमेंट और घर लाएं, 100KM की रेंज वाली Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

100km रेंज के साथ मिल जाता है TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में सबसे

OMG! मात्र ₹7,000 में ही घर लाएं, 150KM की लंबी रेंज वाली Hero Duet Scooter

120KM की रेंज वाली इस Electric Scooter के बैटरी पर कंपनी दे रही, लाइफटाइम तक की वारंटी

140KM रेंज वाले Bajaj के इस Electric Scooter पर मिल रहा, ₹8,000 तक का बड़ा छूट

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment