Bajaj और Hero की हवा टाइट करने 170 KM की रेंज के साथ आई, Gogoro Supersport Scooter

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

इंडिया में आज के समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी तेजी के साथ बढ़ रही है तो यदि आप भी इन्हीं में से हैं, जो बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो ऐसे में Gogoro नामक कंपनी ने आपके लिए बजट रेंज में दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर दिया है। दरअसल इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने Gogoro Supersport Scooter के नाम से लांच किया है इसमें 170 किलोमीटर की रेंज के साथ कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाती है।

Gogoro Supersport Scooter के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑटो मीटर, पार्किंग असिस्टेंट जैसे कई एडवांस फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दी गई है।

Gogoro Supersport Scooter के रेंज

Gogoro Supersport Scooter

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस है। तो इसमें 4.6 kW की दमदार मोटर के साथ में काफी बड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 180 किलोमीटर तक की रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम हो जाती है।

Gogoro Supersport Scooter की कीमत

तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको ज्यादा एडवांस फीचर शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस के साथ ही ज्यादा रेंज भी मिले। तो आपके लिए Gogoro Supersport Scooter एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजार में कीमत 1.40 लाख से शुरू हो जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment