80KM की माइलेज, डिस्क ब्रेक और 125 CC दमदार इंजन के साथ जल्द लांच होगी New Hero Splendor

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

New Hero Splendor
WhatsApp Redirect Button

हमारे देश में आज के समय में हीरो मोटर्स की तरफ से लांच की गई Hero Splendor सबसे ज्यादा बेचे जाने वाली दो पहिया वाहन है। आपको बता दे की कंपनी किया मोटरसाइकिल बजट रेंज में आने वाली सबसे ज्यादा माइलेज और शानदार लुक वाली मोटरसाइकिल है। यही वजह है कि लोग इसे पसंद करते हैं। परंतु आप कंपनी के अपडेटेड मॉडल को जल्दी बाजार में लॉन्च करने जा रही है, जिसमें 125 सीसी की इंजन 80 किलोमीटर की माइलेज और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

New Hero Splendor के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर नया अवतार में आई हीरो स्प्लेंडर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा अब इसमें डिस्क ब्रेक के साथ-साथ एबीएस यानी कि एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट, एलइडी लाइट्स जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स दिए जाएंगे।

New Hero Splendor के दमदार इंजन

New Hero Splendor

अब बात अगर New Hero Splendor बाइक में मिलने वाले न्यू दमदार इंजन की बात करी जाए तो आपको बता दे की कंपनी ने इसमें पहले के मुकाबले ज्यादा पावरफुल 125 सीसी इंजन का उपयोग करने वाली है। आपको बता दे कि यह दमदार इंजन इस पावरफुल इंजन के साथ काफी दमदार परफॉर्मेंस के साथ ही 80 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देने में भी पूरी तरह से सक्षम होने वाली है।

New Hero Splendor की कीमत

सबसे पहले तो आपको बता दे कि यदि आप बजट रेंज में अब दमदार परफॉर्मेंस वाली ज्यादा माइलेज देने वाली और शानदार लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो अब आपके लिए New Hero Splendor पहले से ज्यादा बेहतरीन ऑप्शन हो चुकी है। हालांकि अभी तक बाजार में 125cc हीरो स्प्लेंडर को लॉन्च नहीं की गई है। परंतु हमें जल्दी देखने को मिलेगी कीमत की बात करें तो बाजार में यह 83,000 के एक्स शोरूम कीमत पर देखने को मिल सकती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment