नहीं है इससे शानदार कोई Electric Scooter, मात्र ₹85,000 में घर लाएं Hero Optima, 140KM की रेंज

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Optima
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट रेंज में आने वाली सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं कैसी कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर जो भारत से बंद हो जिसमें आपको ज्यादा रेंज एडवांस्ड फीचर्स और शानदार लुक भी मिले तो ऐसे में हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Optima Electric Scooter आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। आपको बता दी कि इसमें 140 किलोमीटर रेंज के साथ कई एडवांस फीचर्स मिलती है चलिए इसके कीमत के बारे में आपको बताते हैं।

Hero Optima के एडवांस्ड फीचर्स

सबसे पहले बात अगर हीरो ऑप्टिमा इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इस शानदार लुक के साथ बाजार में लॉन्च किया है, जिसमें फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, एलइडी हैडलाइट, एलईडी डीआरएलएस, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, पुश बटन स्टार्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिल जाती हैं।

Hero Optima के बैटरी पैक तथा रेंज

Hero Optima

अब बात अगर हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें 250 वाट की बीएलडीसी मोटर का उपयोग किया गया है। यह दमदार मोटर काफी बड़ी बैट्री पैक के साथ जुड़ी हुई है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 135 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है।

Hero Optima की कीमत

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की करी जाए तो आपको बता दे कि यदि आज के समय में आप बजट रेंज में एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, जो आपको ज्यादा रेंज एडवांस फीचर्स शानदार लुक दे सके तो ऐसे में आपके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Optima CX 5.0 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र ₹85,000 के कीमत पर बाजार में लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment