मात्र ₹30,000 देकर घर ले जाए TVS Ronin बाइक, धाकड़ इंजन में मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

TVS Ronin Bike
WhatsApp Redirect Button

TVS Ronin Bike EMI Plan; टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में टीवीएस की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए वर्ष 2024 में Ronin बाइक इंजन पावर और फीचर्स के मामले में सबसे बेस्ट बताई जा रही है। अगर आप भी टीवीएस की कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो वर्ष 2024 में यह आपके लिए सबसे खास होने वाली है। टीवीएस की यह बाइक एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ में देखने को मिल जाती है। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इस बाइक को फाइनेंस भी करवा सकते हैं। चलिए जानते हैं टीवीएस की इस बाइक की फीचर्स, इंजन और ईएमआई प्लान के बारे में जानकारी।

TVS Ronin Bike EMI Plan

टीवीएस में अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट के अंदर अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। अगर आप टीवीएस की इस बाइक के बेस वेरिएंट को खरीदने हैं तो उसके लिए आपको 1.49 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत चुकानी पड़ती हैं। लेकिन अगर आप इस बाइक को फाइनेंस करवाते हो तो मात्र ₹30,000 के डाउन पेमेंट के साथ में इस बाइक को खरीद सकते हैं। यहां पर बची हुई रकम पर 36 महीने के लिए ऋण होगा। जहां पर आपको ₹3,000 तक की ईएमआई चुकानी पड़ सकती हैं।

TVS Ronin Bike EMI Plan

TVS Ronin Bike features

टीवीएस कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स के बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल हुआ है। टीवीएस की यह बाइक एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ डिस्क ब्रेक और एलइडी लाइटिंग के साथ में देखने को मिल जाती है। स्पोर्टी लुक के साथ में आने वाली टीवीएस की वह बाइक अट्रैक्टिव डिजाइन वर्ष 2024 की सबसे बेस्ट बाइक है।

TVS Ronin Bike Engine

इंजन की बात करें तो टीवीएस कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर 225.9 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले एयर कोल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो की 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में देखने को मिल जाता है। टीवीएस की यह बाइक 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ देखने को मिल जाती है।

Read More:

बजट सेगमेंट में Yamaha ने लांच किया, सबसे धाकड़ और पावरफुल Yamaha FZS FI V4 STD स्पोर्ट बाइक

मात्र ₹4,000 की आसान किस्तों पर घर लाएं, 350 cc दमदार इंजन वाली Honda Hness CB350

मात्र ₹50,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं, Royal Enfield Guerrilla 450 Bike

 

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment