150km रेंज के साथ मिल जाता है Hero का धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Vida V1 Electric New Scooter
WhatsApp Redirect Button

Hero Vida V1 Electric New Scooter: इलेक्ट्रिक वेरिएंट में हीरो का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्रहों के लिए वर्ष 2024 में 150 किलोमीटर की रेंज के साथ में आने वाला सबसे सस्ता और बेहतरीन फीचर्स वाला Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे बेहतर और शानदार होने वाला है। अगर आप भी अपने लिए हीरो का कोई नया स्कूटर तलाश कर रहे हैं तो वर्ष 2024 में आप इसके तरफ जा सकते हैं। चलिए जानते हैं हीरो के इस स्कूटर के बारे में जानकारी।

Hero Vida V1 Electric New Scooter के फीचर्स

हीरो के इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्कूटर के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें  डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। हीरो काजल स्कूटर नेविगेशन के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और कॉल एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर्स के साथ में देखने को मिल जाता है। हीरो कंपनी में अपने इस स्कूटर को एलइडी लाइटिंग के साथ में डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर के साथ पेश किया है।

Hero Vida V1 Electric New Scooter की रेंज 

रेंज की बात करें तो हीरो कंपनी ने अपने इस स्कूटर को भारतीय मार्केट के अंदर 3.1kwh की पावरफुल लिथियम आयन बैटरी के साथ में ऑफर किया है,।जो कि कम समय के अंदर चार्ज होकर 150 किलोमीटर चलने की क्षमता रखती है। हीरो का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार फीचर्स के साथ में अट्रैक्टिव लुक में भी देखने को मिल जाता है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेस्ट कलर का इस्तेमाल किया है।

Hero Vida V1 Electric New Scooter की कीमत 

अगर आप भी सस्ते बजट में कोई नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो 1.28 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में आने वाला हीरो का यह स्कूटर आपके लिए सबसे बेस्ट होगा। हीरो के इस स्कूटर के टॉप वेरिएंट की कीमत 1.50 लाख रुपए तक चली जाती है।

Read More:

नहीं है इससे शानदार कोई Electric Scooter, मात्र ₹85,000 में घर लाएं Hero Optima, 140KM की रेंज

Hero की पतलू गली करने आ गई New Honda Activa 7G Scooter, मिलेंगे शानदार फीचर्स और माइलेज

Bajaj और Hero की हवा टाइट करने 170 KM की रेंज के साथ आई, Gogoro Supersport Scooter

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment