TVS की बत्ती गुल करने आ गई Bajaj की Pulsar NS 125 बाइक, धांसू माइलेज में मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Bajaj Pulsar NS 125 Bike 2024
WhatsApp Redirect Button

Bajaj Pulsar NS 125 Bike 2024: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में बजाज की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली पल्सर एनएस 125 बाइक के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो की एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ में शानदार माइलेज में मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए बजाज की कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में यह बाइक सबसे खास होने वाली है। बजाज की इस बाइक में शानदार इंजन को देखने को मिल जाता है। चलिए जानते हैं बजाज की इस बाइक के बारे में जानकारी।

Bajaj Pulsar NS 125 Bike 2024 Mileage

माइलेज की बात करें तो बजाज की यह बाइक माइलेज के मामले में भी सबसे बेस्ट है। बजाज की यह बाइक 125cc के सिंगल सिलेंडर वाले लिक्विड कोल्ड इंजन के साथ में पेश की गई है जो की शानदार परफॉर्मेंस के साथ में पांच स्पीड गियर बॉक्स में देखने को मिलती है। बजाज की यह बाइक इस इंजन परफॉर्मेंस के साथ में 45 किलोमीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है।

Bajaj Pulsar NS 125 Bike 2024 Features 

फीचर्स की बात करें तो बजाज की यह बाइक फीचर्स के मामले में सबसे बेस्ट है। बजाज की यह बाइक एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में देखने को मिल जाती है। बजाज की यह बाइक डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में आती है। बजाज की इस बाइक में बेस्ट कलर ऑप्शंस अवेलेबल हो जाते हैं।

Bajaj Pulsar NS 125 Bike 2024 Price 

कीमत की बात करें तो बजाज कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट के अंदर अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। बजाज की यह बाइक भारत के अंदर अभी 1.40 लाख रुपए की शुरुआत की कीमत के साथ में मिल रही है।

Read More:

मात्र ₹50,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं, Royal Enfield Guerrilla 450 Bike

बजट सेगमेंट में Yamaha ने लांच किया, सबसे धाकड़ और पावरफुल Yamaha FZS FI V4 STD स्पोर्ट बाइक

मात्र ₹4,000 की आसान किस्तों पर घर लाएं, 350 cc दमदार इंजन वाली Honda Hness CB350

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment