पहले से खूबसूरत Look और दमदार परफॉर्मेंस के साथ, न्यू अवतार में तहलका मचाने आई Maruti WagnoR

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Maruti WagnoR
WhatsApp Redirect Button

देश की दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी आज के समय में अपने बजट सेगमेंट में आने वाली पॉपुलर फोर व्हीलर के लिए जानी जाती है। कंपनी की Maruti WagnoR आज के समय में सबसे पॉपुलर चार पहिया वाहन में से है। परंतु आपको बता दे की कंपनी ने हाल ही में नया अवतार में Maruti WagnoR को लांच किया है जिसमें पहले के मुकाबले काफी खूबसूरत लुक एडवांस फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर मिल जाती है, चलिए इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं।

Maruti WagnoR के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार चार पहिया वाहन में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने इसमें लग्जरी इंटीरियर के अलावा फीचर्स के तौर पर टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेफ्टी के लिए दो एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डिस्क ब्रेक जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस नए अवतार में दी गई है।

Maruti WagnoR के इंजन और माइलेज

Maruti WagnoR

अब बात अगर नया अवतार में आई मारुति वैगन आर में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की बात करी जाए, तो आपको बता दे की कंपनी ने इसमें पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु 1.2 लीटर की के सीरीज पेट्रोल इंजन और 1.0 लीटर पेट्रोल सीएनजी इंजन का उपयोग किया है। इस दमदार इंजन के साथ में पांच स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलती है, जिसके साथ में काफी दमदार माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Maruti WagnoR की कीमत

तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में मारुति की दमदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो नया अवतार में आई Maruti WagnoR आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर की कीमत की करें तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में मात्र 5 लाख के शुरुआती कीमत पर लॉन्च की है, जिसे आप आसानी पूर्वज फाइनेंस प्लान के तहत EMI पर खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment