Cute Look और ज्यादा लग्जरी इंटीरियर के साथ, किफायती कीमत पर लॉन्च हुई Maruti Alto K10

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Alto K10
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में भारतीय बाजार में जब भी काफी कम बजट में शानदार फोर व्हीलर खरीदने की बात आती है, तो मारुति कंपनी का नाम सबसे पहले याद आता है और इस कंपनी की तरफ से आने वाली Maruti Alto आज के समय में सबसे किफायती और लग्जरी फोर व्हीलर में से है। परंतु कंपनी ने इसके नया अवतार को लांच कर दिया है जो पहले से ज्यादा आकर्षक लुक लग्जरी इंटीरियर और एडवांस्ड फीचर्स से लैस है। चलिए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार रूप से जान लेते हैं।

Maruti Alto K10 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर मारुति अल्टो K10 के नया अवतार में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की अगर हम बात कर ले तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें स्मार्ट लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ईवीएस, ड्यूल एयरबैग, हाई स्पीड अलर्ट, एलइडी लाइट्स, कंफर्टेबल सीट, सीट बेल्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Maruti Alto K10 के इंजन

Maruti Alto K10

दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी ने नया अवतार में आए Maruti Alto K10 को पहले से ज्यादा पावरफुल परफॉर्मेंस प्रदान करने हेतु इसमें 998 सीसी का 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है। या दमदार इंजन 67 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 89 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में पूरी तरह से सक्षम है। इसके अलावा इसमें 1 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन ऑप्शन भी मिल जाती है जो की 57 Ps का पावर और 82.5 Nm का टॉर्क के साथ 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

Maruti Alto K10 की कीमत

तो आज के समय यदि आप बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और एडवांस फीचर्स वाली ज्यादा माइलेज देने वाली की फाइटिंग फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए नया अवतार में आई Maruti Alto K10 एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोर व्हीलर को भारतीय बाजार में केवल 4.43 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment