भारतीय बाजार में Yamaha ने लांच किया, Yamaha Ray ZR Street Rally दमदार स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha Ray ZR Street Rally
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप दमदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं जो कि आपको शानदार लुक दमदार परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज के साथ ही कम कीमत में भी मिले तो यह मन है। आपके लिए भारतीय बाजार में एक नया स्कूटर लांच कर दिया है, जो की बाजार में Yamaha Ray ZR Street Rally के नाम से जानी जाती है। आपको बता दे कि इस दमदार स्कूटर में दमदार परफॉर्मेंस के साथ ही ज्यादा माइलेज और एडवांस लोक देखने को मिलती है, चलिए इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

Yamaha Ray ZR Street Rally के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें सपोर्ट लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, पुश बटन स्टार्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स स्कूटर में दिए गए हैं।

Yamaha Ray ZR Street Rally के इंजन

Yamaha Ray ZR Street Rally

बात अगर इस स्कूटर में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस की कर जाए तो कंपनी की ओर से पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु इसमें 125 सीसी का FI हाइब्रिड तकनीक वाला इंजन का उपयोग किया गया है। यह इंजन 10.3 Nm का टॉर्क के साथ 8.2 Ps की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ स्कूटर की परफॉर्मेंस काफी पावरफुल हो जाती है। वही माइलेज भी काफी अधिक देखने को मिलती है।

Yamaha Ray ZR Street Rally की कीमत

बात अगर इस दमदार स्कूटर की कीमत की करें तो यदि आज के समय में आप बजे ट्रेन में बेस्ट और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए Yamaha Ray ZR Street Rally स्कूटर एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने बाजार में से स्कूटर को केवल 98,130 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment