भूल जाए Ola, काफी कम कीमत में घर लाएं, 130KM रेंज वाली BGauss RUV 350 Electric Scooter

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

BGauss RUV 350
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार में एकमात्र ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को ही बढ़िया मानते हैं तो यह आपकी गलतफहमी हो सकती है। दरअसल भारतीय बाजार में बहुत से कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है और आज हम आपके बजट ट्रेन में आने वाली बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाला हूं जो की BGauss RUV 350 Electric Scooter हैं। आपको बता दे कि इस दमदार स्कूटर में 120 किलोमीटर की रेंज एडवांस्ड फीचर्स और शानदार लुक देखने को मिलती है।

BGauss RUV 350 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करी जाए तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से स्मार्ट लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाते हैं।

BGauss RUV 350 के बैटरी तथा रेंज

BGauss RUV 350

बात अगर स्टैंडर इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की अगर बात करें तो इस मामले में भी स्कूटर काफी आगे हैं कंपनी की ओर से शानदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 2.5 kW की आईपी 67 रेटिंग वाली पीएसएम हब मोटर का उपयोग किया गया है। इसके अलावा इसमें हमें 3 kWh की पावरफुल ip67 रेटिंग वाटरप्रूफ बैट्री पैक मिलती है, जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 120 किलोमीटर तक की रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

BGauss RUV 350 की कीमत

बात अब अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करी जाए तो जैसा कि हमने आपको बताया यदि आप बजट रेंज में शानदार परफॉर्मेंस ज्यादा रेंज और स्मार्ट लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो भारतीय बाजार में आपके लिए BGauss RUV 350 Electric Scooter एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की अगर बात करें तो स्कूटर की कीमत 1.10 लाख रुपए से 1.35 लाख रुपए की कीमत के बीच उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment