Yamaha और KTM की लंका लगाने आई 310 cc दमदार इंजन वाली, TVS Apache RR 310 स्पोर्ट बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Apache RR 310
WhatsApp Redirect Button

दोस्तों आज के समय में यदि आप भी अन्य युवा की तरह स्पोर्ट बाइक करके दीवाने हैं और एक दमदार बाइक की भारतीय बाजार में तलाश कर रहे हैं। एक ऐसा स्पोर्ट बाइक जिसमें आपको आकर्षक सपोर्ट लोक दमदार इंजन पावरफुल परफॉर्मेंस कम कीमत में मिले। तो ऐसे में टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Apache RR 310 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। आज हम आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन स्पेसिफिकेशन और इसके कीमत के बारे में बताने वाला हूं।

TVS Apache RR 310 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर टीवीएस की स्पोर्ट बाइक के फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें काफी हद तक एक सुपर बाइक का लुक देने की कोशिश की है। वही फीचर्स के तौर पर भी हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम,कंफर्टेबल सेट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

TVS Apache RR 310 के इंजन

TVS Apache RR 310

अब बात अगर स्पोर्ट बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात की जाए तो इस मामले में भी बाइक काफी आगे हैं कंपनी ने इसमें 312.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया है। यह दमदार इंजन 34 Bhp की पावर और 27.3 Nm का टॉर्च पैदा करने में पूरी तरह से सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक में 170 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है।

TVS Apache RR 310 की कीमत

हां तो यदि दोस्तों आज के समय में आप बजट रेंज में बेस्ट स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध TVS Apache RR 310 से बढ़कर और कोई विकल्प नहीं होने वाली है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस दमदार स्पोर्ट बाइक को बजट रेंज में लॉन्च करते हुए बाजार में मात्र 2.72 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

Read More:

स्पोर्टी अंदाज़ में सभी को मात दे रही Tvs की यह नयी Ntorq125

Electric लुक वाली Maruti की इस कार का अगले महीने Nexon Ev से होगा दंगल

Mahindra की इस दमदार कार का अगले महीने लांचिंग, जाने क़ीमत

धांसू लुक के साथ में आ गई नई Mahindra Bolero कार, 9 सीटर सेगमेंट में Fortuner से बेस्ट

650Cc इंजन के साथ अंडर बजट में लांच होगी Kawasaki Z900RS Bike, जानिए कीमत

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment