Bajaj, Honda और TVS की लंका लगाने, Hero लॉन्च कर रही 125cc इंजन के साथ Hero Splendor बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Splendor 125
WhatsApp Redirect Button

काफी समय से खबर सामने निकल कर आ रही है कि देश की दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटर्स जल्दी कंपनी की सबसे पॉपुलर है। बाइक Hero Splendor को 125cc इंजन के साथ लॉन्च करने करने जा रही है। हालांकि अब इसको लेकर कंफर्म जानकारी भी सामने आ चुकी है, जिसमें हमें इस बाइक में बहुत से नए-नए एडवांस फीचर्स दमदार इंजन और काफी किफायती कीमत पर ही देखने को मिलने वाली है। चलिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

Hero Splendor 125 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर हीरो स्प्लेंडर 125 बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें शानदार लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट के साथ-साथ नए फीचर्स के तौर पर फ्रंट में डिस्क ब्रेक, ABS यानी एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Hero Splendor 125 के पावरफुल इंजन

Hero Splendor 125Hero Splendor 125

अब बात अगर इस बाइक की सबसे महत्वपूर्ण बात इसमें मिलने वाले इंजन की करी जाए तो इस मामले में बाइक काफी आगे होने वाली है। अब कंपनी की ओर से 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर और कॉल इंजन का उपयोग किया जाएगा। यह दमदार इंजन 10.7 Bhp की अधिकतर पावर के साथ 10.6 Nm का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम होगी। वही माइलेज की बात करें तो आसानी से 55 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाएगी।

Hero Splendor 125 की कीमत

यदि आज के समय में आप हीरो स्प्लेंडर के अपडेटेड मॉडल हीरो स्प्लेंडर 125 को खरीदना चाह रहे हैं, तो सबसे पहले तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक बाजार में इसको लॉन्च नहीं किया है। परंतु यह जल्दी हमें भारतीय बाजार में देखने को मिलने वाली है, कीमत की अगर बात करें तो इंडियन मार्केट में कंपनी ₹80,000 की शुरुआती कीमत पर इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है।

Read More:

स्पोर्टी अंदाज़ में सभी को मात दे रही Tvs की यह नयी Ntorq125

Electric लुक वाली Maruti की इस कार का अगले महीने Nexon Ev से होगा दंगल

Mahindra की इस दमदार कार का अगले महीने लांचिंग, जाने क़ीमत

धांसू लुक के साथ में आ गई नई Mahindra Bolero कार, 9 सीटर सेगमेंट में Fortuner से बेस्ट

650Cc इंजन के साथ अंडर बजट में लांच होगी Kawasaki Z900RS Bike, जानिए कीमत

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment