TVS की खटिया खड़ी करने आ गई Bajaj की 90kmpl माइलेज वाली बाइक, कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Bajaj Platina 110 New Bike 2024
WhatsApp Redirect Button

Bajaj Platina 110 New Bike 2024: टू व्हीलर सीमेंट के साथ में बजाज की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम प्लैटिना 110 बाइक के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं, जो की शानदार परफॉर्मेंस के साथ में 90 किलोमीटर के माइलेज में देखने को मिल जाती है। बजाज की यह बाइक एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में भी देखने को मिल जाती है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है। फीचर्स के मामले में बजाज की इस बाइक को सबसे बेस्ट बताया गया है।

Bajaj Platina 110 New Bike 2024 Mileage

बजाज की इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी में अपनी इस बाइक के माइलेज को बेहतर बनाने के लिए इसमें 110सीसी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो शानदार परफॉर्मेंस के साथ में चार स्पीड गियर बॉक्स के साथ में देखने को मिल जाता है। यह बाइक 90 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ में देखने को मिल जाती है। इस माइलेज पावर के साथ में इस बाइक में शानदार फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है।

Bajaj Platina 110 New Bike 2024 Features 

बजाज कंपनी ने अपनी इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। बजाज की यह बाइक डिस्क ब्रेक के साथ में एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम में देखने को मिल जाती है। अपडेटेड फीचर्स के साथ में आने वाली बजाज प्लैटिना की 2024 वाली बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर के साथ में अट्रैक्टिव लुक देखने को मिलता है। इस बाइक के कलर वेरिएंट में सबसे बेस्ट बताए गए हैं।

Bajaj Platina 110 New Bike 2024 Price 

अगर आप भी सस्ते में बजाज की नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो 90 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ में आने वाली प्लैटिना 110 बाइक मात्र ₹70000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में सबसे खास होने वाली है। बजाज बाइक के टॉप में वेरिएंट की कीमत ₹80000 तक चली जाती है।

Read More:

लाजवाब एडिशन वाली Yamaha की इस बाइक का अगले महीने री लांचिंग

भूल जाए Ola, काफी कम कीमत में घर लाएं, 130KM रेंज वाली BGauss RUV 350 Electric Scooter

Royal Enfield लाख गुना बेहतर कीमत और दमदार परफॉर्मेंस के साथ लांच हुई, Jawa 42 FJ बाइक

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment