190km रेंज के साथ मिल जाता है OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर, जबरदस्त फीचर्स में सबसे कम कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

OLA S1X Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

OLA S1X Electric Scooter: इलेक्ट्रिक वेरिएंट में नया स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए ओला का सबसे बेहतरीन और एडवांस फीचर्स के साथ में आने वाला S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर वर्ष 2024 में आकर्षक लुक को सबसे खास होने वाला है, क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत के साथ में देखने को मिल जाता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत के साथ में एडवांस फीचर्स में पेश किया गया है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश कर रहे हैं तो आपके बारे में पूरी जानकारी जरूर जाननी चाहिए।

OLA S1X Electric Scooter Features 

फीचर्स की बात करें तो ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर कंपनी में 4.3 इंच के एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ में एलईडी लाइटिंग में देखने को मिल जाता है। ओला कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लोक को काफी शानदार बनाया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आरामदायक सीट के साथ में 35 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिलता है।

OLA S1X Electric Scooter Range 

रेंज की बात करें तो ओला कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज को बेहतर बनाने के लिए इसमें 4kwh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है जो कि कम समय के अंदर चार्ज होकर 190 किलोमीटर तक की रेंज देने की क्षमता रखती है। ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लगभग लगभग 5.5 सेकंड के अंदर 0 से लेकर 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड लेने की क्षमता रखता है।

OLA S1X Electric Scooter price 

अगर आप भी अपने लिए सस्ते बजट में ओला का कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश कर रहे हैं तो वर्ष 2024 में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए सबसे खास होने वाला है जो की मात्रा ₹97000 की कीमत के साथ में भारतीय मार्केट के अंदर मिल रहा है। बताई गई कीमत ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत है।

Read More:

Hero की इस बेहतरीन लुक वाली शानदार स्कूटी को देख पापा की परियों हो रही मोहित

भूल जाए Ola, काफी कम कीमत में घर लाएं, 130KM रेंज वाली BGauss RUV 350 Electric Scooter

भारतीय बाजार में Yamaha ने लांच किया, Yamaha Ray ZR Street Rally दमदार स्कूटर

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment