Jawa के नखरे खत्म करने आ गई Royal Enfield की नई बाइक, स्पोर्ट एडिशन में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Royal Enfield Hunter 350 Bike
WhatsApp Redirect Button

Royal Enfield Hunter 350 Bike; स्पोर्ट एडिशन के साथ में रॉयल एनफील्ड की नई बाइक बेहतरीन और शानदार इंजन पावर के साथ में देखने को मिल जाती है। आकर्षित लुक के साथ में आने वाली रॉयल एनफील्ड की हंटर 350 बाइक वर्ष 2024 में जावा से भी बेहतर बताई जा रही है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो वर्ष 2024 में रॉयल एनफील्ड की यह बाइक सबसे खास होने वाली है। जिसमें धाकड़ इंजन के साथ में शानदार परफॉर्मेंस और बेहतर फीचर्स मिलते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 Bike के फीचर्स

रॉयल एनफील्ड ने अपनी इस बाइक को अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर ओर टर्न बाय टर्न नेविगेशन जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। कंपनी ने अपनी इस नई शानदार बाइक के अंदर एलइडी लाइटिंग का इस्तेमाल किया है, जो इसके लुक को काफी बेहतर बनाती है। इसी के साथ में इसमें सिंगल चैनल ABS के साथ में डुएल चैनल ABS भी देखने को मिलता है।

Royal Enfield Hunter 350 Bike

Royal Enfield Hunter 350 Bike का माइलेज 

माइलेज की बात करें तो रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में 36 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है। रॉयल एनफील्ड ने अपनी इस बाइक के अंदर 20.2bhp की पॉवर ओर 27Nm की टॉर्क जनरेट करने वाले 350 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले एयर कोल्ड इंजन के साथ में लॉन्च की है। इस इंजन पावर के साथ में रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिल जाते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 Bike की कीमत

रॉयल एनफील्ड की यह बाइक ₹200000 की टॉप वेरिएंट एक्स शोरूम कीमत के साथ में भारतीय मार्केट में मिल रही है। यह बाइक सीधे तोर पर जावा को टक्कर दे रही है।  अपने लिए वर्ष 2024 में सपोर्ट एडिशन के साथ में कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप रॉयल एनफील्ड की इस बाइक के एक बार टेस्टिंग जरूर ले सकते हैं।

Read More:

लाजवाब एडिशन वाली Yamaha की इस बाइक का अगले महीने री लांचिंग

KTM की इस बेहतरीन लुक वाली शानदार बाइक का मार्केट में हो रहा दबदबा

Royal Enfield लाख गुना बेहतर कीमत और दमदार परफॉर्मेंस के साथ लांच हुई, Jawa 42 FJ बाइक

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment