7km माइलेज के साथ मिल जाती है TVS की स्पोर्ट बाइक, कम कीमत में धांसू लुक

Vyas

By Vyas

Published on:

New TVS Raider 125 Bike
WhatsApp Redirect Button

New TVS Raider 125 Bike: भारतीय मार्केट के अंदर राइडर्स की पहली पसंद और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली टीवीएस राइडर बाइक को सबसे बेहतर बताया जा रहा है क्योंकि यह 125cc के साथ में शानदार माइलेज प्रदान करती है। टीवीएस की यह स्पोर्ट बाइक वर्ष 2024 की सबसे ख़ास बाइक भी बताई जा रही है। अगर आप भी अपने लिए टीवीएस की कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए सबसे खास होने वाली है। जिसके बारे में आज हम चर्चा करेंगे।

TVS Raider 125 New Bike के बेस्ट फीचर्स

टीवीएस की इस बाइक के बेस्ट फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर,  समय और रियल टाइम माइलेज, गियर पोजीशन को दर्शाता है। किसी के साथ में टीवीएस के बीच बाइक में यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है। टीवीएस की यह बाइक एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर में देखने को मिल जाती है।

TVS Raider 125 New Bike का ख़ास इंजन 

टीवीएस की इस बाइक के खास इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में 124.8 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है, जो की बेस्ट परफॉर्मेंस के साथ में 60 किलोमीटर तक का माइलेज देता है। हाईवे पर टीवीएस की यह बाइक 70 किलोमीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। टीवीएस की यह बाइक 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में देखने को मिल जाती है।

TVS Raider 125 New Bike कीमत में सबसे खास 

कम कीमत के साथ में टीवीएस की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए टीवीएस की इस बाइक को सबसे बेस्ट बताया जा रहा है क्योंकि भारतीय मार्केट के अंदर टीवीएस की यह बाइक 1.20 लाख रुपए की शुरुआती ऑन रोड कीमत के साथ में मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए सपोर्ट बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप टीवीएस की इस बाइक की इस बाइक की तरफ जरूर जा सकते हैं।

Read More:

लाजवाब एडिशन वाली Yamaha की इस बाइक का अगले महीने री लांचिंग

KTM की इस बेहतरीन लुक वाली शानदार बाइक का मार्केट में हो रहा दबदबा

एक बार फिर गूंजेगा Royal Enfield का बोलबाला, कंपनी ने लांच की New Classic 350 बाइक

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment