भारत में लांच हुई 100 KM की रेंज वाली सबसे किफायती और दमदार Electric Bike

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Komaki MX3 Electric Bike
WhatsApp Redirect Button

तो आप भी भारतीय बाजार में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक बाइक की तलाश कर रहे हैं, तो हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई 100 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली Komaki MX3 Electric Bike आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक काफी कम कीमत में ही बाजार में उपलब्ध है। चलिए आज मैं आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले एडवांस्ड फीचर्स बैट्री पैक तथा रेंज के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Komaki MX3 Electric Bike के फिचर्स

वही बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले अगर सभी एडवांस फीचर्स के ऊपर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर, पार्किंग सहायता कार्य क्षमता, एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रियर में ड्रम ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स मिलते हैं।

Komaki MX3 Electric Bike के परफॉर्मेंस

Komaki MX3 Electric Bike

Komaki MX3 Electric Bike इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले परफॉर्मेंस की तरफ नजर डालें तो आपको बता दे की कंपनी ने इसमें दमदार परफॉर्मेंस हेतु 2.57 kWh की लिथियम आयन बैट्री पैक का प्रयोग किया है, खास बात तो यह है, की दमदार बैटरी पैक के साथ इसमें काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर और फास्ट चार्जर का भी सपोर्ट दिया गया है, जिसकी सहायता से बड़े ही कम समय में बाइक फुल चार्ज होकर 100 किलोमीटर की रेंज देती है।

Komaki MX3 Electric Bike की कीमत

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात करी जाए तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में 100 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स वाली दमदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए Komaki MX3 Electric Bike अच्छा विकल्प है। खास बात तो यह है कि यह बाइक आपको बाजार में सिर्फ 1.15 लाख की कीमत में मिल जाएगी।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment