Apache की कमर तोड़ने लॉन्च हुई, 50 KM की माइलेज वाली Bajaj Pulsar N160 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Pulsar N160 bike
WhatsApp Redirect Button

Bajaj Pulsar N160 bike: अगर हम बात करें Bajaj Pulsar N160 बाइक की तो आप जानते ही होंगे की बजाज अपने ग्राहक के लिए आए दिन कुछ ना कुछ नया भारतीय बाजार में लाता रहता है। इसी बीच बजाज ऑटोमोबाइल कंपनी ने अपना एक नया वेरिएंट बजाज पल्सर एन 160 बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। जिसने आते ही हॉरनेट और अपाची जैसे रेसिंग बाइक को माट देते हुए दिख रही है तो चलिए जानते हैं इस आर्टिकल में बजाज पल्सर एन 160 बाइक की कीमत, इंजन और फीचर्स के बारे में।

Bajaj Pulsar N160 bike के इंजन

अगर हम बात करें Bajaj Pulsar N160 बाइक के इंजन के बारे में तो कंपनी ने इस बाइक में बेहतरीन इंजन के साथ 158.89 cc का तगड़ा इंजन भी दिया हैं। और इसके साथ 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स देखने को मिलता है। साथ ही 26 Bhp की पावर के साथ 22.9 Nm की टॉर्क जनरेट करती है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक की परफॉर्मेंस काफी धाकड़ हो जाती है वहीं इसमें काफी ज्यादा माइलेज भी देखने को मिल जाता है

Bajaj Pulsar N160 bike की फीचर्स

Bajaj Pulsar N160 bike

Bajaj Pulsar N160 बाइक की फीचर्स की बात करें तो इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेगा। साथ ही इस बाइक को ट्यूबलेस टू व्हीलर वाहन बनाया गया है। जिससे आपको राइड करते समय किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना होगा और इसमें चार्जिंग के लिए एक यूएसबी पॉइंट भी देखने को मिलता है।

Bajaj Pulsar N160 bike की कीमत

अगर हम बात करें Bajaj Pulsar N160 बाइक की कीमत की तो कंपनी ने इस रेसिंग बाइक की कीमत भारतीय बाजार में 1.70 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत बताई है। आपको बता दे की बजाज पल्सर एन 160 बाइक जो की एक रेसिंग बाइक होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment