लॉन्च हुई 92KM प्रति लीटर की माइलेज और पहले से आकर्षक लुक वाली, New Bajaj Platina 2024

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

New Bajaj Platina 2024
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में भारत की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक की अगर हम बात करें तो बजाज की तरफ से आने वाले Bajaj Platina का ही नाम सबसे पहले आता है। परंतु खास बात तो यह है कि कंपनी ने बाजार में इसके अपडेटेड मॉडल को लांच कर दिया है। आपको बता दे की New Bajaj Platina 2024 में कंपनी ने इसके लोक को काफी आकर्षक बना दिया है। वहीं इसमें ज्यादा माइलेज और पावरफुल इंजन भी देखने को मिल जाती है चलिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

New Bajaj Platina 2024 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर नया अवतार में आई New Bajaj Platina 2024 बाइक में मिलने वाले एडवांस फीचर्स कि अगर हम बात करें तो कंपनी में इसके लोक को पहले से ज्यादा आकर्षित बना दिया है। वहीं फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, एलइडी लाइट, फ्रंट ओर रियर में कोंबो ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस दमदार बाइक में अब दी गई है।

New Bajaj Platina 2024 के इंजन

New Bajaj Platina 2024

बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन और माइलेज की बात करें तो इस मामले में बाइक बड़ी से बड़ी बाइक को चेक कर देने में पूरी तरह से सक्षम है। कंपनी के द्वारा पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए 115 सीसी का स्टॉक सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। था दमदार इंजन 5000 Rpm पर 9.1 Nm का अधिकतर पैदा करने में पूरी तरह से सक्षम है। बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलती है। वही माइलेज की अगर हम बात करें तो इसमें 92 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज मिलती है।

New Bajaj Platina 2024 की कीमत

आज के समय में यदि आप ज्यादा माइलेज देने वाली त्रिपाठी की कीमत पर आने वाली दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध New Bajaj Platina 2024 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इस बाइक को बाजार में मात्र 71,000 के शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment