अब मार्केट में नहीं चलेगी Bullet की बोल बाला, लांच हुई क्रूजर लुक में दमदार Yamaha XSR 155 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha XSR 155
WhatsApp Redirect Button

देश में यामाहा मोटरसाइकिल के समय में अपने दमदार और पावरफुल बाइक के लिए जानी जाती है। कंपनी अब जल्दी क्रूजर लोक में अपनी दमदार बाइक को लॉन्च करने वाली है, जो की बुलेट सबको टक्कर दे सकती है। दरअसल हम बात कर रहे हैं कंपनी की तरफ से आनेवाली Yamaha XSR 155 के बारे में आपको बता दे की इसमें कंपनी आकर्षक क्रूजर लोग, दमदार इंजन एडवांस्ड फीचर्स के साथी काफी की पार्टी कीमत को लॉन्च करने वाली है। चलिए इसके कीमत और लॉन्च डेट के बारे में जान लेते हैं।

Yamaha XSR 155 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी से काफी भौकाली लोक के साथ ही फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलईडी हेडलाइट, एलईडी डीआरएलएस, फ्रंट और रियर विल में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी।

Yamaha XSR 155 के पावरफुल इंजन

Yamaha XSR 155

बात अगर इस दमदार क्रूजर लुक वाली बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी 155 सीसी लिक्विड गोल्ड 4 स्टॉक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग करने वाली है। यह दमदार इंजन 18.6 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 14.01 Nm का टॉर्क जनरेट करने वाली है। यह दमदार इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आएगी। वही माइलेज की बात करें तो इसमें काफी धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाएगी।

Yamaha XSR 155 की कीमत

दोस्तों बात अगर कीमत की करी जाए तो इस मामले में बाइक काफी आकर्षक होने वाली है हालांकि कंपनी ने अभी तक इसको लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु यदि आज के समय में आप बजट रेंज में दमदार गुर्जर बाइक लेना चाहते हैं तो आपके लिए Yamaha XSR 155 बाइक एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत को लेकर अनुमानित है की यह 1.35 लाख रुपए से लेकर 1.50 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च हो सकती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment