Honda की सपोर्ट लुक वाली, Honda Hornet 2.0 बेहतरीन फीचर्स से जीत रही है सबका दिल

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप अपाचे जैसे बैकों को ज्यादा पसंद करते हैं उसके आकर्षक मुख्य की वजह से तो आप सतर्क हो जाइए। क्योंकि बाजार में जल्दी Honda Hornet 2.0 एंट्री करने वाली है, जो कि पहले से ज्यादा सपोर्ट लोक दमदार इंजन और आकर्षक फीचर्स के साथ हमें देखने को मिलेगी जो कि भारतीय बाजार में सपोर्ट सेगमेंट में तहलका मचाने वाली है। चलिए आज मैं आपको एक दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन स्मार्ट लुक और इसके कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Honda Hornet 2.0 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की बात करें तो कंपनी इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक के अलावा नए-नए फीचर्स डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, ऑडोमीटर ट्रिप, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस दमदार सपोर्ट लुक वाली बाइक में हमें देखने को मिलने वाली है।

Honda Hornet 2.0 के इंजन

Honda Hornet 2.0

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो आपको बता दे की शानदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें कंपनी 184.4 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूलर इंजन का उपयोग करने वाली है। यह दमदार इंजन 17.1 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 16.01 Nm का उत्पन्न करने में सक्षम होगी। वही बात अगर माइलेज की करें तो इस इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस और 40 से 45 किलोमीटर की माइलेज देखने को मिलेगी।

Honda Hornet 2.0 की कीमत

तो यदि आज के समय में आप सपोर्ट लोक दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं वह भी बजट रेंज में तो आपके लिए आने वाली Honda Hornet 2.0 एक अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी इस दमदार बाइक को बाजार में 1.32 लाख रुपए से लेकर 1.42 लाख रुपए एक्सेस शोरूम कीमत पर लॉन्च करने वाली है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment