Mahindra Thar को टक्कर देने धाकड़ डीजल और दमदार इंजन के साथ, मार्केट में आई Jeep Compass

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Jeep Compass: तो आई बात करते हैं महिंद्रा थार को टक्कर देने वाली फोर बाई फोर कार Jeep Compass के बारे में, आपको बता दे की जीप कंपनी ने महिंद्रा थार को टक्कर देने के लिए उतरा अपना नया मॉडल Jeep Compass जिसने मार्केट में आते ही महिंद्रा थार के छक्के छुड़ा दिए हैं। यह कार एक एसयूवी सेडान है जो कि अपने दमदार डीजल इंजन और फोर बाई फोर एक्सीलेंट सिस्टम के लिए भारतीय बाजार में जाना जाता है। इससे आप एक अच्छी ऑफ रोडिंग राइड कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं जीप कंपास के फीचर्स, कीमत और धाकड़ डीजल इंजन, माइलेज के बारे में।

Jeep Compass के फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

अगर हम बात करें Jeep Compass 4/4 के फीचर्स की तो आपको बता दे कि इस इस सेडान में 10.1 इंच का मास्टर डिस्प्ले इंफोर्टमेंट सिस्टम,इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप इंजन, पैट्रोल ऑटोमेटिक CVT कनेक्ट कार तकनीकी के साथ भारतीय बाजार में आई है।

Jeep Compass के सेफ्टी की बात करें तो इसमें 6 एयरबैग, स्टैंडर्ड, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल हॉल एसिस्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर के साथ 360 डिग्री कैमरा व्यू के साथ मिल रही है।

Jeep Compass के इंजन

Jeep Compass

जीप कंपास के इंजन की बात करें तो इसमें 1956cc टर्बो चार्ज धाकड़ डीजल इंजन के साथ 172 bhp के साथ 3750 rpm का पावर जेनरेट करती है और 350 Nm के साथ 1750-2500 rpm टॉर्क जनरेट करती हैं। इसी के साथ जीप कंपास को बेहतरीन इंजन के लिए जाना जाता है।

Jeep Compass की कीमत

अगर हम बात करें Jeep Compass के बारे में तो जीप ऑटोमोबाइल कंपनी ने इस कार की कीमत 18.99 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत रखी गई है। इसी के साथ जीप कंपास के टॉप वैरियंट एक्स शोरूम कीमत 32.41 लाख रुपए बताई जा रही है। यह कार 4/4 सेड़ान कार होने वाली है। जिसे धाकड़ डीजल इंजन के साथ मार्केट में उतारा गया है। यह कार आपको दो वेरिएंट के साथ अलग-अलग रंगों के साथ भारतीय बाजार में देखने को मिलेंगे।

Read More:

स्पोर्टी अंदाज़ में सभी को मात दे रही Tvs की यह नयी Ntorq125

क्या Hero Passion Pro की नयी अवतार Honda को दे पायेगी चुनौती? जाने पूरी जानकारी

मारुति Jimny का मार्केट हिला रही Mahindra की यह नयी Thar Roxx

Mahindra की इस दमदार कार का अगले महीने लांचिंग, जाने क़ीमत

70KM की माइलेज और पहले के मुकाबले कई गुना एडवांस फीचर्स के साथ आई, Hero HF Delux

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment