स्पोर्टी लुक में दीवाना बनाने आ गई Hero की धांसू बाइक, कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Xtreme 125R Bike
WhatsApp Redirect Button

Hero Xtreme 125R Bike: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में हीरो की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे बेहतरीन और एडवांस फीचर्स के साथ में आने वाली एक्सट्रीम 125R बाइक के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि वर्ष 2024 के अंदर आने वाली सबसे सस्ती और बेहतरीन बाइक बताई जा रही है। क्योंकि इस बाइक में एडवांस इंजन भी देखने को मिल जाता है जो की धाकड़ परफॉर्मेंस के साथ में शानदार माइलेज देता है। बेहतरीन प्रदर्शन वाली हीरो की इस बाइक के बारे में आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से चर्चा करेंगे।

Hero Xtreme 125R Bike Engine

इंजन शक्ति की बात करें तो हीरो कंपनी ने अपनी इस बाइक की इंजन शक्ति को बेहतर बनाने के लिए इसमें 125 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है जो की धाकड़ परफॉर्मेंस के साथ में शानदार प्रदर्शन और 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। हीरो की इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स की देखने को मिल जाते हैं।

 

Hero Xtreme 125R Bike Features 

हीरो की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल का इस्तेमाल किया है। हीरो की यह बाइक स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर, रियल टाइम माइलेज और समय आदि को दर्शाती है। इस बाइक के अंदर अगर हम सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस बाइक के अंदर कंपनी ने डिस्क ब्रेक के साथ में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया है।

Hero Xtreme 125R Bike Price 

सस्ते बजट के अंदर वर्ष 2024 में नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे लोगों के लिए हीरो बाइक सबसे बेस्ट होने वाली है जो की मात्रा ₹90000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप इसकी तरफ जा सकते हैं।

Read more:

शानदार लुक वाली Hero की इस बाइक की अगले महीने पेशिब

Hero को नाम डुबाने फिर आई Honda की यह बेहतरीन बाइक Shine

क्या नया लुक में देखने को मिलेगी Rajdoot 2024, जाने कब होगी लांच

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment