मार्केट में Bullet और Jawa को टक्कर देने, काफी कम कीमत पर लॉन्च हुई BSA Gold Star 650 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

BSA Gold Star 650
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप रॉयल एनफील्ड और जावा की जैसी दमदार क्रूजर बाइक कम कीमत में खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध BSA Gold Star 650 एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाली है। खास बात तो यह है कि इस दमदार बाइक में 650 सीसी की पावरफुल इंजन मिलती है। और काफी बेहतरीन लुक के साथ परफॉर्मेंस भी काफी तगड़ी मिल जाती है। चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के दमदार इंजन फीचर्स तथा इसके कीमत के बारे में बताता हूं।

BSA Gold Star 650 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसे काफी भौकाली लोक के साथ ही फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, फ्रंट और रियल में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम,ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

BSA Gold Star 650 के इंजन

BSA Gold Star 650

अब बात अगर बाइक की सबसे पावरफुल इंजन की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 659.64 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 43.7 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 41.90 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे कि इस दमदार बाइक में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलती है, जिसके साथ में बाइक की परफॉर्मेंस और माइलेज काफी धाकड़ मिलती है।

BSA Gold Star 650 की कीमत

तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में 650 सीसी में आने वाली दमदार क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध BSA Gold Star 650 बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इस दमदार बाइक को भारतीय बाजार में मात्र 3.37 लाख रुपए के कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment