मात्र 2,368 के EMI पर घर लाएं, 120KM की लंबी रेंज वाली PURE EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

PURE EV Epluto 7G
WhatsApp Redirect Button

तो यदि आज के समय में आप एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। परंतु आपके पास पैसे की कमी है तो आप ऐसे में फाइनेंस प्लेन का सहारा इस वक्त उठा सकते हैं। दरअसल भारतीय बाजार में 120 किलोमीटर की रेंज वाली PURE EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। खास बात तो यह है कि इसे आप केवल 2,368 की आसान EMI पर अपना बना सकते हैं, तो चलिए आज मैं आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन और फाइनेंस प्लान के बारे में बताते हैं।

PURE EV Epluto 7G की कीमत

सबसे पहले बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में ज्यादा रेंज एडवांस फीचर्स और आकर्षक लुक वाली दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए PURE EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बेहतरीन विकल्प साबित होगी। कंपनी की ओर से इस दमदार स्कूटर को बाजार में 78,000 के शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है जिसके टॉप मॉडल की कीमत 93,000 तक जाती है।

PURE EV Epluto 7G पर EMI प्लान

PURE EV Epluto 7G

तो यदि आप इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को बजट कम होने की वजह से फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह प्रक्रिया भी काफी आसान होने वाली है। दरअसल इसके लिए आपको केवल ₹8000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक हर महीने 2,368 रुपए की ईएमआई राशि भरनी होगी।

PURE EV Epluto 7G के परफॉर्मेंस

बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की बात करें तो कंपनी के द्वारा इतनी 250 वाट की एक पावरफुल BLDC हब मोटर का उपयोग किया गया है जिसके साथ में 1.8 kWh की क्षमता वाली लिथियम बैट्री पैक चोरी हुई है। यह एक बार फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगाती है और फुल चार्ज होने पर 120 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम हो जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment