Creta पर कहर बनकर आ गई Toyota Glanza कार, धाकड़ परफॉर्मेंस में सबसे खास

Vyas

By Vyas

Published on:

Toyota Glanza Car 2024 Car
WhatsApp Redirect Button

Toyota Glanza Car 2024 Car: धांसू लुक के साथ में आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स के साथ में टोयोटा कंपनी ने अपनी सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली ग्लैंजा गाड़ी को 2024 के अपडेटेड वर्जन के साथ में लॉन्च कर दिए हैं, जो की शानदार परफॉर्मेंस के साथ में बेहतर इंजन में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए टोयोटा की कोई नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए यह गाड़ी सबसे बेस्ट विकल्प वर्ष 2024 में हो सकती है। टोयोटा की किस गाड़ी में माइलेज पावर भी काफी खास है।

Toyota Glanza Car 2024 Car के फीचर्स

इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी में 9 इंच के स्मार्ट टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल , मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इसके सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 एयरबैग, स्टैंडर्ड, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल हॉल एसिस्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर और 360 डिग्री कैमरा व्यू देखने को मिल जाता है।

Toyota Glanza Car 2024 Car का इंजन

इंजन शक्ति की बात करें टोयोटा की इस गाड़ी के अंदर इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने 1197 सीसी के चार सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है, जो की DOHC टेक्नोलॉजी और चार वाल्व के साथ में देखने को मिल जाता है। यह गाड़ी इस इंजन पावर के साथ में मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ में देखने को मिल जाती है। इस गाड़ी में 20 किलोमीटर का माइलेज मिलता है।

Toyota Glanza Car 2024 Car की कीमत

कीमत की बात करें तो यह गाड़ी भारतीय मार्केट के अंदर मिलने वाली सबसे सस्ती और बेहतर गाड़ी है। क्योंकि कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को भारतीय मार्केट के अंदर 7.19 लाख रुपए की शुरुआत एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च किया है। टोयोटा की इस गाड़ी के टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम की में 10 लाख रुपए तक बताई जा रही है।

Read More:

Maruti Swift 2024: कई नए फीचर्स देखने को मिलेगी ये शानदार कार, देखे कीमत और स्पेसिफिकेशन

XUV700 2024: SUV ने जीत लिया है भारत के दिल जानिए इसके नए फीचर्स, कीमत

ये है Kia की सबसे लग्जरी और पावरफुल स्मार्ट 7 सीटर कार, इस त्यौहार घर लाएं

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment