जानिए कब तक लांच होगी, 125cc की दमदार इंजन वाली New Hero Splendor 125 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

New Hero Splendor 125
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में हमारे देश में सबसे ज्यादा बेचे जाने वाली बाइक की अगर हम बात करें तो इस लिस्ट में हीरो स्प्लेंडर सबसे आगे है। परंतु कंपनी जल्दी भारतीय बाजार में New Hero Splendor 125 बाइक को लॉन्च करेगी जिसमें 125cc की दमदार इंजन फ्रंट में डिस्क ब्रेक एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे नए-नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। यदि आप भी इसका इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। तो चलिए इसके बारे में विस्तार रूप से पूरी जानकारी जान लेते हैं।

New Hero Splendor 125 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसके लोक को काफी तरह से चेंज किया है। वही फीचर्स के तौर पर इसमें हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर ,के साथ ही फ्रंट में अब डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलाइट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स अब  New Hero Splendor 125 बाइक में देखने को मिलेगी।

New Hero Splendor 125 के इंजन

New Hero Splendor 125

अब बात अगर आने वाली New Hero Splendor 125 बाइक में मिलने वाले परफॉर्मेंस यानी की दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें अब पहले के मुकाबले ज्यादा बड़ा इंजन दिया है, जो कि आपको 124.9cc और कॉल इंजन देखने को मिलेगी। इस दमदार इंजन के साथ बाइक की परफॉर्मेंस पहले के मुकाबले काफी बेहतरीन होने वाली है। वही माइलेज की बात करें तो 90 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिलेगी।

New Hero Splendor 125 की कीमत

तो यदि आप भी इस दमदार इंजन वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इस बाजार में लॉन्च नहीं किया है। परंतु लॉन्च डेट तथा कीमत को लेकर के भी किसी भी प्रकार का खुलासा अभी तक कंपनी की ओर से नहीं हो पाया है। परंतु सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट की माने तो बाजार में या 2050 तक देखने को मिलेगी, जहां पर इसकी कीमत 85,000  होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment