सिर्फ 3,880 रुपए के आसान EMI पर घर लाए, Bajaj Pulsar NS160 स्पोर्ट बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Pulsar NS160
WhatsApp Redirect Button

अगर हम बात करें बजाज ऑटोमोबाइल तू पहिया वाहन निर्माता कंपनी की तो आपको बता दे की भारतीय बाजार के जाने-माने टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी में से एक है। जो अपने बेहतरीन माइलेज वाली बाइक और स्कूटी के लिए भारतीय बाजार में जानी जाती है। 2024 में अगर आप एक अच्छी माइलेज और किफायती कीमत पर दोपहिया वाहन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Bajaj Pulsar NS160 काफी बेहतरीन होने वाली है।

युवाओं को इसके मॉडल और धाकड़ माइलेज अपनी और खूब आकर्षित कर रही है। जिससे यह बाइक मार्केट में धूम मचा रही है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास इतने पैसे अभी के समय में नहीं है, तो इस बाइक को आप 3880 रुपए के EMI प्लान पर घर ला सकते हैं। तो चलिए जानते हैं आर्टिकल के बारे में इसके धाकड़ इंजन अच्छी माइलेज और कीमत के साथ इसके EMI प्लान के बारे में।

Bajaj Pulsar NS160 की फीचर्स

अगर बात करें Bajaj Pulsar NS160 की फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने इस बाइक में एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। जिसमें स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, गियर इंडिकेटर, टर्न इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज, स्टैंड अलार्म और समय की जानकारी जैसे अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं। साथ ही इस मोटरसाइकिल में मोबाइल चार्जिंग के लिए एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी दी गई। उसके साथ ही बजाज ने इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ टर्न बाय टर्न नेविगेशन की सुविधा देखने को मिल सकती है।

Bajaj Pulsar NS160 की EMI प्लान

Bajaj Pulsar NS160

 

अगर बात करें Bajaj Pulsar NS160 की ईएमआई प्लान के बारे में तो आपको बता दे की बजाज पल्सर एनएस 160 की शुरुआती कीमत 1,52,717 रुपए ऑन रोड कीमत रखी गई है। वहीं अगर इस बाइक के ईएमआई प्लान से आप बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर 50,000 रुपए का डाउन पेमेंट देना होगा। जिसके बाद आपको प्रत्येक महीने 3,880 रुपए के ईएमआई को 3 साल तक जमा करना होगा। जो की 12% की ब्याज दर से दिए जाएगा।

Bajaj Pulsar NS160 की कीमत

अगर हम बात करें Bajaj Pulsar NS160 की कीमत के बारे में तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने इस बाइक की कीमत लगभग 1,52,717 रुपए ऑन रोड प्राइज रखी गई है। और इस बाइक बजाज पल्सर एनएस 160 के कुल दो वेरिएंट और चार रंग विकल्प के साथ भारतीय बाजार में देखने को मिलेगी। जिसे आप अपने मन चाहे रंगों के विकल्प के साथ खरीद पाएंगे।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment