Bullet की बिक्री कम करने आ गई Bajaj की तूफानी बाइक, धांसू लुक में इतनी कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

Bajaj Avenger Cruise 220
WhatsApp Redirect Button

बजाज कंपनी काफी तेजी के साथ में अपने टू व्हीलर सेगमेंट में पोर्टफोलियो के अंदर वृद्धि कर रही है। इसी बीच बजाज कंपनी ने अपडेटेड फीचर्स के साथ में आने वाली 2024 में Bajaj Avenger Cruise 220 बाइक को लांच कर दिया है जो की एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ में बुलेट के लूक को टक्कर देती है। कीमत के मामले में भी यह बाइक बुलेट को टक्कर देती है। अगर आप भी अपने लिए बजाज की कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए यह सबसे बेस्ट विकल्प वर्ष 2024 में साबित होने वाली है।

Bajaj Avenger Cruise 220 के फीचर्स

बजाज की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल जाता है। इसके अलावा इस बाइक में डबल एंटी-फ्रिक्शन बुश के साथ टेलिस्कोपिक फोर्क्स दिया गया है। बजाज की यह बाइक एलसीडी डिस्प्ले के साथ में टर्न इंडिकेटर लाइट के साथ में फ्यूल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, सर्विस इंडिकेटर के साथ में देखने को मिल जाती है।

Bajaj Avenger Cruise 220 का इंजन

इंजन पावर की बात करें तो बजाज कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर इंजन शक्ति को बेहतर बनाने के लिए ट्विन स्पार्क के साथ में आने वाले 220cc के सिंगल सिलेंडर वाले SOHC इंजन का इस्तेमाल किया है जो की 7,000rpm पर 17.5Nm की अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। बजाज की इस अवेंजर क्रूजर 220 बाइक के अंदर मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ में 35 किलोमीटर प्रति लीटर का अधिकतम माइलेज देखने को मिल जाता है।

Bajaj Avenger Cruise 220 की कीमत

बजाज की इस बाइक की कीमत की बात करें तो बजाज कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट के अंदर अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। बजाज की यह बाइक अभी भारतीय मार्केट में 1.70 लाख रुपए की शुरुआती ऑन रोड कीमत के साथ में मिल रही है।

Read More:

जानिए कब तक लांच होगी, 125cc की दमदार इंजन वाली New Hero Splendor 125 बाइक

मां के लाडलो के लिए नई अवतार में, स्टाइलिश लुक और कम बजट में आई Yamaha R15 बाइक

दमदार इंजन और क्रूजर लुक के साथ, Bullet तक को टक्कर देने वाली Yamaha RX100 बाइक हुई लॉन्च

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment