₹30,000 सस्ती कीमत पर मिल रही है Oben Electric Bike, साथ ही मिल रही iPhone 15 जीतने का मौका

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Oben Electric Bike
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट रेंज वाली दमदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए भारतीय बाजार में हाल ही में दमदार परफॉर्मेंस और कम कीमत में लॉन्च की गई Oben Electric Bike एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि इस नंदा इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹30,000 की छूट चल रही है। इसी के साथ ही ग्राहक इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने पर iPhome 15 स्मार्टफोन भी जीत सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक के ऑफर्स के बारे में बताता हूं।

Oben Electric Bike के कीमत

सबसे पहले बात अगर भारतीय बाजार में हाल ही में लांच हुई स्मार्ट लुक दमदार परफॉर्मेंस वाली इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में कंपनी ने Oben Electric Bike को 1.19 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है जबकि इस इलेक्ट्रिक बाइक के टॉप मॉडल की कीमत भारतीय बाजार में 1.49 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

Oben Electric Bike पर ऑफर

Oben Electric Bike

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से Oben Electric Bike बाइक पर इस वक्त पूरे ₹30,000 की छूट दी जा रही है, जिसके तहत आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी कम कीमत में खरीद पाएंगे। इसी के साथ ही कंपनी इस पर iPhone 15, मैकबुक जैसे गैजेट्स भी जीतने का मौका दे रही है। आपको बता दे कि यह डिस्काउंट ऑफर 29 सितंबर से 12 अक्टूबर तक जारी रहेगी।

Oben Electric Bike के परफॉर्मेंस

अब बात अगर स्टैंडर बाइक में मिलने वाले पावरफुल परफॉर्मेंस की बात करें तो इस मामले में भी बाइक काफी आगे है। बजट रेंज में आने के बावजूद भी कंपनी के द्वारा इसमें काफी बड़ी बैट्री पैक और पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया गया है। जो एक बार फुल चार्ज होने पर 147 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment