130KM रेंज वाली Odysse Electric E 2GO Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर को, मात्र ₹2,448 की EMI पर घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

अगर आप आज के समय में बढ़ते पेट्रोल और पॉल्यूशन है के चलते परेशान हो रहे हैं तो आपको एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की जरूरत है, यदि आप बजट रेंज में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Odysse Electric E 2GO Plus नमक इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प होने वाली है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप केवल ₹2,448 की आसान EMI पर इस वक्त अपना बना सकते हैं। तो चलिए इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Odysse Electric E 2GO Plus के कीमत

सबसे पहले बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले कीमत की अगर बात करें तो यदि आप बजट रेंज में 100 किलोमीटर की रेंज दमदार परफॉर्मेंस और एडवांस फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में कंपनी की ओर से इसे मात्र 71,000 के शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है, जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 94 हजार रुपए तक जाती है।

Odysse Electric E 2GO Plus पर EMI प्लान

Odysse Electric E 2GO Plus

अब दोस्तों बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के अगर हम बात करें तो कम बजट वाले व्यक्ति के लिए स्कूटर खरीदने का यह एक अच्छा विकल्प है। इसके लिए आपको केवल ₹9000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको 3 वर्ष के लिए 9.7 प्रतिशत ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक ₹2,448 की EMI राशि भरनी होगी।

Odysse Electric E 2GO Plus के परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वाट पावर वाली बैटरी पैक मिलती है, जिसके साथ में हमें काफी दमदार मोटर भी देखने को मिल जाती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है वहीं इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment