लग्जरी इंटीरियर और 350KM रेंज के साथ, Alto की कीमत पर आ रही Kia Clavis Electric Car

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Kia Clavis Electric Car
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में हमारे देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। यही वजह है कि अभी के समय एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक कर को कंपनियां भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है। आज हम आपको अपकमिंग Kia Clavis Electric Car के बारे में बताने वाला हूं, जो की बेहद ही कम कीमत में 350 किलोमीटर की रेंज लग्जरी इंटीरियर और शानदार लुक के साथ हमें जल्दी बाजार में देखने को मिल सकती है। चलिए आज मैं आपको इस इलेक्ट्रिक कर के सभी एडवांस्ड फीचर्स और परफॉर्मेंस से रूबरू करवाता हूं।

Kia Clavis Electric Car के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक कर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो सूत्रों के मुताबिक कंपनी इसमें 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, मल्टीप्ल एयरबैग, वेंटीलेटर सेट जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स के साथ इसे लॉन्च करेगी।

Kia Clavis Electric Car के रेंज

Kia Clavis Electric Car

अब बात अगर इसमें मिलने वाले दमदार बैटरी पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो वैसे तो कंपनी ने अभी तक Kia Clavis Electric Car को लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है। परंतु मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस इलेक्ट्रिक कर में काफी बड़ी बैट्री पैक और पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया जाएगा। जो की एक बार फुल चार्ज होने पर इस इलेक्ट्रिक कर को 3150 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में मदद करेगी।

Kia Clavis Electric Car के कीमत

यदि आप इस इलेक्ट्रिक कर के कीमत तथा लॉन्च डेट के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको पहले ही बता दें कि कंपनी ने अभी तक Kia Clavis Electric Car के कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी अभी तक ऑफीशियली तौर पर नहीं दी है। परंतु सूत्रों की माने तो बाजार में यह 2025 तक हमें बजट रेंज में ही देखने को मिल सकती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment