लाखों खर्च करने की जरूरत नहीं सिर्फ ₹23,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, TVS Apache RTR 310 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Apache RTR 310
WhatsApp Redirect Button

बजट रेंज में यदि आप दमदार स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं, जो यामाहा और केटीएम से भी धाकड़ हो तो आपके लिए टीवीएस की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई TVS Apache RTR 310 स्पोर्ट बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि आप इसके लिए लाखों खर्च करने की जरूरत नहीं है। केवल 23,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर आप इसे अपना बना सकते हैं। चलिए आज मैं आपको इस बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन परफॉर्मेंस और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

TVS Apache RTR 310 की कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की बात करी जाए तो यदि आप बजट रेंज में पावरफुल इंजन दमदार स्पॉट लुक और शानदार परफॉर्मेंस वाली स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए TVS Apache RTR 310 स्पोर्ट बाइक एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इस बाजार में 2.50 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है, जिसके टॉप मॉडल की कीमत 2.72 लाख रुपए तक जाती है।

TVS Apache RTR 310 पर EMI प्लान

TVS Apache RTR 310

TVS Apache RTR 310 पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो यदि आपका बजट कम है तो आप आसानी से इसका लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको केवल 23,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीने तक हर महीने 8,349 रुपए की EMI राशि भरनी होगी।

TVS Apache RTR 310 के परफॉर्मेंस

अब बात अगर TVS Apache RTR 310 बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की अगर हम बात करें तो इस मामले में बाइक काफी आगे है। कंपनी की ओर से इसमें 312.12 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 35.5 Bhp की मैक्सिमम पावर और 28.7 Nm का तोड़ का पैदा करने में सक्षम है। वहीं इसके साथ हमें 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment