30kmpl माइलेज के साथ मार्केट में मचाने धूम, आई New Honda Elevate Apex Edition

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

अगर बात करें होंडा चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी के बारे में तो आपको बता दे की होंडा मोटर्स भारतीय बाजार के जाने माने ऑटोमोबाइल कंपनी में से एक है। जो अपने बेहतरीन कार के लिए भारतीय बाजार में जानी जाती है। होंडा ने फिर से भारतीय बाजार में हरकंप मचाने के लिए अपना एक नया वेरिएंट New Honda Elevate Apex Edition के नए अवतार को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी है, तो अगर आप 2024 में क्रेटा जैसे कार खरीदना चाहते हैं तो एक बार आप इस New Honda Elevate Apex Edition कार पर अपना एक नजर डालले क्योंकि यह आपको क्रेटा से बेहतरीन कार होने वाली है तो चलिए जानते हैं। इस कार के धाकड़ इंजन दमदार माइलेज और फीचर्स के बारे में।

Honda Elevate Apex Edition के फीचर्स

अगर हम बात करें New Honda Elevate Apex Edition के फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की होंडा कंपनी ने इस कार में मिड वेरिएंट V और VX पर आधारित कार को तैयार किया गया है। सुविधाओं में इसे एलईडी हेडलाइट के साथ एलइडी टीवी लाइट और 16 इंच एलॉय व्हील्स ऑफर किया गया है। इसके अलावा इसमें 8 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। इसमें ऑटोमेटिक AC कंट्रोल्स के साथ चार स्पीकर साउंड सिस्टम, सिक्स एयरबैग स्टैंडर्ड तौर पर और रियर पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा दिया गया है।

Honda Elevate Apex Edition के इंजन

Honda Elevate Apex Edition

अगर बात करें New Honda Elevate Apex Edition के इंजन के बारे में तो आपको बता दे की कंपनी ने इस कार में दमदार इंजन के साथ 1.5 लीटर नैचुरली एक्सपेक्टेड पेट्रोल इंजन के साथ संचालित किया जाता है, जो कि 121 Bhp और 145 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन सिक्स स्पीड मैनुअल और CVT ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Honda Elevate Apex Edition की कीमत

अगर बात करें हम New Honda Elevate Apex Edition की कीमत के बारे में तो भारतीय बाजार में 12.86 लाख से शुरू होकर 15.25 लाख एक्स शोरूम कीमत बताई गई है। यह कीमत दिल्ली एक्स शोरूम की कीमत है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment