Creta के ठाट खत्म करने आई MG Astor कार, जाने कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

MG Astor Car Features 
WhatsApp Redirect Button

एक ओर दिग्गज फोर व्हीलर निर्माता कंपनी एमजी ने भारतीय मार्केट के अंदर MG Astor गाड़ी शानदार फीचर्स के साथ में लॉन्च कर दी है जो की स्पोर्टी लुक के साथ में creta की ठाट को खत्म करने का काम करेगी। अगर आप भी अपने लिए कोई नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो एसयूवी सेगमेंट के साथ में आने वाली यह गाड़ी आपके लिए सबसे बेस्ट विकल्प होने वाली है जो कि दो इंजन पावर ट्रेन के साथ में देखने को मिल जाती है। इस गाड़ी का इंटीरियर भी काफी लग्जरी है। कंपनी ने इस गाड़ी में कंफर्टेबल सीट्स का इस्तेमाल किया है।

MG Astor Car Features 

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी के अंदर बड़े टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ में क्रूज कंट्रोल और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल का इस्तेमाल किया है। यह गाड़ी कनेक्ट कार टेक्नोलॉजी के साथ में एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ में देखने को मिलती है। इसी के साथ में कंपनी ने इस गाड़ी में कंफर्टेबल सीट के साथ में एलइडी हैडलाइट्स और एलइडी लाइटिंग के साथ में डीआरएलएस का इस्तेमाल किया है। यह गाड़ी एयरबैग के साथ में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और चाइल्ड सेफ्टी फीचर्स के साथ में देखने को मिलती है।

MG Astor Car Engine

इंजन पावर की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी में दो प्रकार के इंजन का इस्तेमाल किया है। यह गाड़ी 1.5 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ में देखने को मिलती है जो की 5 मैन्युअल ट्रांसमिशन और CVT ट्रांसमिशन के साथ में देखने को मिलती है। इसी के साथ में इसमें दूसरा इंजन 1.3 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन देखने को मिलता है। जिसमें 6 स्पीड  ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन देखने को मिलते हैं।

MG Astor Car Price

कीमत को लेकर बात की जाए तो एमजी कंपनी ने भारतीय मार्केट के अंदर अपनी इस गाड़ी को 9.98 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम की कीमत के साथ में लॉन्च किया है। वही इस गाड़ी के टॉप वैरियंट एक्स शोरूम कीमत 18.8 लाख रुपए तक चली जाती है।

Read More:

दमदार लुक वाली Hyundai की इस कार का जल्द होगा पेशी

लग्जरी इंटीरियर और 350KM रेंज के साथ, Alto की कीमत पर आ रही Kia Clavis Electric Car

फ्यूचर स्टिक लुक और दमदार इंजन के साथ आने वाली है Mahindra Scorpio N

 

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment