दशहरे के मौके पर घर लाएं, मात्र ₹50,000 की डाउन पेमेंट पर, Royal Enfield Himalaya 450

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Royal Enfield Himalaya 450
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप एडवेंचर के शौकीन हैं और ऑफ रोडिंग तथा दमदार परफॉर्मेंस के लिए कोई बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली Royal Enfield Himalaya 450 सबसे पॉपुलर और बेहतरीन बाइक है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं। परंतु बजट की कमी है तो चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, आप इसे केवल ₹50,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। चलिए इसके फीचर्स और फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Royal Enfield Himalaya 450 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले फीचर्स के अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर फ्रंट और रियर में डबल चैन डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर कंफर्टेबल सेट एलईडी हेडलाइट एलईडी इंडिकेटर यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Royal Enfield Himalaya 450 की कीमत

अब बात अगर इस दमदार बाइक के कीमत क्या कर हम बात करें तो आपको बता दे की पावरफुल इंजन शानदार लुक और कई एडवांस फीचर्स के साथ रॉयल एनफील्ड की तरफ से भारतीय बाजार में इस दमदार बाइक को 2.5 लाख रुपए के शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है, जिसके टॉप वैरियंट की कीमत 2.5 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

Himalaya 450 पर EMI प्लान

Royal Enfield Himalaya 450

यदि आपका बजट कम है और आप कम बजट के बावजूद भी दमदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप बड़े ही आसानी से फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल ₹50,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद बैंक की ओर से आपको 9.7% इंटरेस्ट पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको 4934 रुपए की मंथली EMI अगले 36 महीना तक भरनी होगी।

Himalaya 450 के परफॉर्मेंस

चलिए आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में बताते हैं कंपनी की ओर से इसमें 452 सीसी पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 40.2 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 40 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करेंतो इसमें 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment