दशहरे के मौके पर मात्र ₹20,000 देकर घर लाएं, Yamaha की सबसे दमदार स्पोर्टी स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha Nmax 155
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप अपने लिए कोई दमदार स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, कैसा स्कूटर जो आपको कम कीमत में दमदार परफॉर्मेंस ज्यादा माइलेज और एडवांस फीचर्स दे सके तो आपके लिए यामाहा की तरफ से भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च की गई Yamaha Nmax 155 स्कूटर एक बेस्ट विकल्प होने वाली है। खास बात तो यह है कि दशहरे के मौके पर आप इसे केवल ₹20,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। चलिए आज मैं आपको इस सपोर्ट लुक वाली स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस और फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Yamaha Nmax 155 की कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में पावरफुल परफॉर्मेंस ज्यादा माइलेज सपोर्ट लुक वाली स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो यामाहा की तरफ से भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च की गई Yamaha Nmax 155 स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इस सपोर्ट लुक वाले स्कूटर को बाजार में मात्र 1.78 लाख रुपए के शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है।

Yamaha Nmax 155 पर EMI

Yamaha Nmax 155

यदि आप इस स्कूटर को खरीदना तो चाहते हैं परंतु आपके पास पर्याप्त मात्रा में पैसे नहीं है तो चिंता ना करें। आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। दोस्तों इसके लिए आपको मात्र ₹20,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको 36 महीना तक 5,697 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Yamaha Nmax 155 के परफॉर्मेंस

अब आप बात अगर इस स्टैंडर स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात अगर हम करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस हेतु 155 सीसी का दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 20 हॉर्स पावर के साथ 14 Nm की टॉर्च पैदा करती है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment