आकर्षक लुक और कम कीमत में न्यू अवतार में आई Royal Enfield Classic 350

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

आज के समय में क्रूजर बाइक भारतीय बाजार में काफी पापुलैरिटी हासिल कर रही है इस सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड भारत की सबसे पॉपुलर क्रूजर बाइक निर्माता कंपनी में से है। यदि आप भी कंपनी के आने वाली Royal Enfield Classic 350 बाइक के दीवाने हैं तो आपको बता दे की कंपनी ने इस आकर्षक लुक दमदार इंजन और नए अवतार में बाजार में लॉन्च किया है, जो आपके लिए एक वेतन विकल्प साबित होगी। चलिए आज मैं आपको Royal Enfield Classic 350 बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में बताता हूं।

Royal Enfield Classic 350 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें जाए तो कंपनी ने इसे काफी आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, 13 लीटर का फ्यूल टैंक, फ्रंट और रियर व्हील में दमदार डबल चैन डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी डीआरएलएस, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर देखने को मिल जाते हैं।

Royal Enfield Classic 350 के इंजन

Royal Enfield Classic 350

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो आपको बता दे की पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु कंपनी की ओर से 349 सीसी के सिंगल सिलेंडर J सीरीज इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 20.02 Bhp की मैक्सिमम पावर और 27 Nm का टॉर्च पैदा करने में सक्षम है। वही बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलती है जिसके साथ में दमदार पावर और 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज मिल जाती है।

Royal Enfield Classic 350 के कीमत

अब बात अगर कीमत की करी जाए तो यदि आज के समय में आप बजट ट्रेन में क्रूजर लोक दमदार इंजन और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली बजट रेंज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली Royal Enfield Classic 350 एक बेहतरीन विकल्प साबित होगी। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इस दमदार बाइक को बाजार में 1.90 लाख के शुरुआती एक्सेस कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment