कम कीमत और लग्जरी इंटीरियर के साथ नया अवतार में, दीवाना बनाने आई Mahindra XUV300

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Mahindra XUV300
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट ट्रेन में आकर्षक लोग एडवांस फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए हाल ही में महिंद्रा की ओर से नया अवतार में लॉन्च की गई Mahindra XUV300 एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें पहले से ज्यादा आकर्षक लुक लग्जरी इंटीरियर और कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है, जिसके बाद यह फोर व्हीलर और भी ज्यादा आकर्षित हो चुकी है। चलिए आज मैं आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताता हूं।

Mahindra XUV300 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ ही फीचर्स के तौर पर टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलइडी हैडलाइट्स, मल्टीप्ल एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Mahindra XUV300 के दमदार इंजन

Mahindra XUV300

अब बात अगर महिंद्रा की तरफ से आने वाली Mahindra XUV300 फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन तथा माइलेज के अगर हम बात करें. तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस हेतु काफी पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है जिसके साथ में फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस काफी धाकड़ हो जाती है। वहीं इसमें माइलेज भी काफी तगड़ी देखने को मिलती है।

Mahindra XUV300 के कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे कि यदि आज के समय में आप बजट ट्रेन में लग्जरी इंटीरियर शानदार परफॉर्मेंस और एडवांस्ड फीचर्स वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए Mahindra XUV300 एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की अगर बात करें तो बाजार में इसकी शुरुआती कीमत 7.95 लाख रुपए से होती है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 10.20 लाख रुपए तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment