स्पोर्ट एडिशन के साथ में आ गई KTM की नई बाइक, धांसू लुक में जाने कीमत

Vyas

By Vyas

Published on:

KTM Duke 390
WhatsApp Redirect Button

स्पोर्ट एडिशन के साथ में केटीएम कंपनी ने अपनी सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली KTM Duke 390 बाइक को मार्केट में लॉन्च कर दिया है जो की शानदार इंजन पावर के साथ में बेहतर परफॉर्मेंस दे रही है। यह बाइक राइडर्स के लिए सबसे बेहतरीन बाइक बताई जा रही है। अगर आप भी अपने लिए केटीएम की कोई नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह बाइक वर्ष 2024 में सबसे बेहतर विकल्प साबित होने वाली है जो की कीमत और फीचर्स में सबसे बेस्ट होगी।

KTM Duke 390 के फीचर

केटीएम की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल और म्यूजिक कंट्रोल, 17 इंच का एलॉय रैप्ड, लॉन्च कंट्रोल, ABS के साथ में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया है। केटीएम की यह बाइक एलइडी लाइटिंग के साथ में देखने को मिलती है। इसमें एलइडी हेडलैंप के साथ में एलईडी टेट लाइट्स और एलईडी डीआरएस का इस्तेमाल किया गया है।

KTM Duke 390 का इंजन

इंजन शक्ति की बात करें तो केटीएम कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर 399 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है जो की काफी पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ में 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में देखने को मिल जाता है। केटीएम की यह बाइक 167 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ में मिलती है। इसी के साथ में केटीएम की इस बाइक के अंदर 30 किलोमीटर से लेकर 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

KTM Duke 390 की कीमत

कीमत की बात करें तो केटीएम कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट के अंदर अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया है। केटीएम की यह बाइक भारतीय मार्केट के अंदर 3.62 लाख रुपए की शुरुआती ऑन रोड कीमत के साथ में मिल जाती है जो कि इस कीमत के साथ में आने वाली सबसे बेहतर गाड़ी टीवीएस अपाचे से है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment